Thursday, August 18, 2011

हंसे बिना रह ना पाओगे


एक किसान को अपनी मुर्गियों से अंडे चाहिए थे, अतः वह बाज़ार गया और एक मुर्गे की तलाश करने लगा। उसे आशा थी कि उसे एक अच्छा मुर्गा मिल जाएगा - जो उसकी सभी मुर्गियों के साथ सम्भोग कर सके। जब उसने दुकानदार से पूछा, तो उसने उत्तर दिया: “मेरे लिए बस आपके काम लायक ही एक मुर्गा है। हेनरी एक ऐसा चोदू मुर्गा है जैसा आपने कभी नहीं देखेंगे!”

तो किसान उसे लेकर अपने फार्म पर आ गया। उसे मुर्गियों के साथ छोङने से पहले उसे थोङी सलाह दी: “हेनरी,” उसने कहा, “मैं तुमपर भरोसा कर रहा हूँ कि तुम तुम्हारा काम अच्छी तरह से करोगे।” और हेनरी बिना कुछ कहे हुए अन्दर चला गया।

हेनरी बहुत तेज और जल्दबाज़ था, वह हर मुर्गी को जकङ कर बिज़ली की तेज़ी से चुदाई कर रहा था। जबतक उसका काम खत्म न हुआ, वहाँ उसने धूल-गर्द और पंखों का तूफान उङा दिया। मगर हेनरी यहीं नहीं रूका।

वह तबेले में गया और हरेक घोङी को एक एक करके उसी रफ्तार से जकङ कर चोद डाला। उसके बाद वह सूअर के बखोर में घुस गया और वही किया। किसान अविश्वास के साथ यह सब देख रहा था, वह चिल्लाया, “रूक जा, हेनरी!! ऐसे में तुम मारे जाओगे!!”

पर हेनरी ने काम चालू रखा, उसने फार्म के हर जानवर को चुन-चुन कर पूरी रफ्तार से चोदा।

फिर, अगली सुबह, किसान ने देखा कि हेनरी लॉन में पङा हुआ है। उसकी टाँगें आकाश की तरफ थीं, आँखें लुढ़क गईं थीं, और उसकी लम्बी जीभ बाहर लटक रही थी। एक चील उसके ऊपर पहले से चक्कर काट रही थी। किसान चलकर हेनरी के पास गया और कहा, “बेचारा, देखो तुमने क्या कर लिया, तुमने खुद को मौत के मुँह में झोंक लिया। मैंने तुम्हें पहले ही चेताया था छोटू।”

“शस्स्स्स्स्स्स्,? हेनरी फुसफुसा कर बोला, “चील नज़दीक आ रही है।”

=======

एक मोटरसाईकिल सवार एक बार में जाकर चिल्लाता है, “सारे वकील चूतिये होते हैं!”

वह आसपास देखता है, कि उसे चुनौती देनेवाला कोई है या नहीं।

अन्त में एक आदमी उसके पास आता है, उसके कंधे पर थपथपाता है, और कहता है, “अपनी बात वापस लो।”

मोटरसाईकिल वाला कहता है, “क्यों? क्या तुम भी वकील हो?”

“नहीं, मैं चूतिया हूँ।”

=====

एक आदमी अपनी पत्नी के साथ बिस्तर पर लेटा होता है तभी पति अपनी पत्नी की गाँङ पर हाथ फिराना शुरू करता है।

“आज नहीं, डियर,” वह कहती है। “मेरा कल स्त्री-रोग विशेषज्ञ के साथ अप्वायंटमेन्ट है।” पति करवट लेकर सोने की कोशिश करता है। कुछ मिनटों के बाद, वह फिर पलट कर वापस आता है और फिर से उसकी गाँङ पर हाथ फिराता है।

“हनी, रूक भी जाओ,” वह कहती है। “मैंने कहा ना कि मुझे कल स्त्री-रोग विशेषज्ञ के पास जाना है।”

“मुझे पता है,” वह उत्तर देता है। “परन्तु तुम्हें कल दंत्य-चिकित्सक के पास तो नहीं जाना है ना?”

========

एक आदमी एक सरकारी कार्यालय में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के लिए जाता है। साक्षात्कारक= उससे पूछता है, “क्या तुम एक पुराने सिपाही हो?”

आदमी उत्तर देता है, “क्यों… हाँ, वास्तव में मैं पाकिस्तान से लङी गयी दो लङाईयों में शामिल था।”

“बहुत अच्छे,” साक्षात्कारक कहता है, “यह तुम्हारे पक्ष में जाता है। क्या तुम्हें नौकरी के दौरान हुई कोई विकलांगता है?”

आदमी उत्तर देता है, “वास्तव में मैं 100% विकलांग हूँ: एक युद्ध के दौरान एक विस्फोट की कारण मेरे गुप्तांगों को हटाना पङा अतः मुझे भी विकलांग घोषित कर दिया गया, यद्यपि इससे मेरे कार्यक्षमता पर कोई प्रभाव नहीं पङता है।”

“आपके द्वारा उठायी गयी हानि को सुनकर दुःख हुआ, पर आपके लिए मेरे पास शुभ समाचार है, मैं आपको तुरन्त नौकरी पर रख सकता हूँ! हमारी कार्यावधि 8:00 सुबह से लेकर 4:00 शाम तक है। आप काम पर 10:00 के लगभग आ जाईए, और आप काम करना प्रारम्भ कर दीजिए।”

आदमी कहता है “यदि कार्यावधि 8:00 बजे से 4:00 बजे तक है तो आप क्यों चाहते हैं कि मैं 10:00 बजे आऊँ?”

“देखिए, यह एक सरकारी कार्यालय है हम पहले दो घण्टे कुछ नहीं करते हैं बस बैठकर अपने अंडकोषों को खुजलाते हैं। तो आपको तो उन दो घण्टे वो भी नहीं करना है।”

---------------------

एक डाकिये की नौकरी के अन्तिम दिन एक युवा गृहणी ने उसका अभिवादन किया, उसे घर के अन्दर नाश्ते के लिए बुलाया। खाने के वह उसे बिस्तर में ले जाकर सहवास किया। उसके बाद उसने उसे 100 रूपये दिए।

“हे भगवान,” डाकिये ने कहा, “यो सब तो बहुत अच्छा रहा, परन्तु यह सौ रूपये किसलिए?”

“अच्छा, ये,” उसने उत्तर दिया, “क्योंकि आप सेवानिवृत्त हो रहे हैं, तो मैंने अपने पति से पूछा था कि आपके लिए क्या करना चाहिए, ‘फक हिम… उसे सौ रूपये दे दो।’ बस नाश्ते का विचार मेरा था।”

=====

एक लेडी सेक्स खिलोनो की दुकान पर जाती है और सल्स्मन से कहती है की मुझे वाइब्रेटर दिखाओ, सेल्समेन कहता है की मैडम सब दिवार पर लगे है, देख लो जो भी पसंद आये बता दो।

तो लेडी कहती है, की वो लाल वाला दे दो इस पर सेल्समेन कहता है, की माफ़ करना मेडम यह तो हमारा आग बुझाने का सिलेंडर है।

========

पति ऑफिस में सारा दिन सेकेट्री को पीछे से

सेक्स करता रहता है वो जब घर जाता है तो

पत्नी उससे उसके इकलोते बेटे की कसम देकर

पूछती है की सारा दिन आपने क्या काम किया

तो पति कहता है की में सारा दिन ऑफिस

में कुत्ते की तरह काम करता रहा

No comments: