Wednesday, July 8, 2015

संता का हो चुका था नसबंदी और बीवी खाती थी गर्भ निरोधक दवा

एक बार संता और बंता शराब कि दुकान पर बैठे बातें कर रहे थे! तभी बंता बोला, "मैंने अपनी पत्नी को तलाक देने का मन बना लिया है!" यह सुन संता कहता है, "मुझे सुन कर दुःख हुआ, पर क्या मैं जान सकता हूँ कि तुम अपनी पत्नी को तलाक क्यों देना चाहते हो?" इस सवाल के जवाब में बंता कहता है, "क्योंकि वह जन्म निरोधक गोलियों का सेवन करती है और मुझे इसके पुख्ता प्रमाण मिलें हैं!" इस पर संता फिर जवाब देता है, "बंता, मैं तुम्हारी भावनाओं का सम्मान करता हूँ परन्तु सिर्फ इस बात के लिए अपनी पत्नी को तलाक देना गलत है!" यह सुन बंता जवाब देता है," मैं उसे इस लिए तलाक दे रहा हूँ क्योंकि मुझे नसबंदी कराये हुए पांच साल हो चुके हैं!"

लड़की और लड़के में क्या फर्क

टीचर- लड़की और लड़के में क्या फर्क होता है संता- लड़की एक साल में एक ही बच्चे की मां बन सकती है जबकि लड़का एक साल में 365 बार बाप बन सकता है।
----------
सभी ने कंडोम का इस्‍तेमाल किया था
प्रीतो- अजी सुनते हो, कंडोम का इस्‍तेमाल क्‍यों कर रहे हो? संता- मुझे डर है कहीं एड्स न हो जाये! प्रीतो- चिंता मत करो एड्स नहीं होगा!
संता- कैसे? प्रीतो- क्‍योंकि, तुमसे पहले सभी ने कंडोम का इस्‍तेमाल किया था!

No comments: